Etawah news पुलिस ने नहीं चढ़ने दिया भक्तों का कोई भी झंडा घंटा ।

0
पुलिस ने नहीं चढ़ने दिया भक्तों का कोई भी झंडा घंटा ।
रामकिशोर सिंह इटावा ब्यूरो चीफ सनशाइन समय 
लखना-
शारदीय नवरात्र के सप्तमी को मां कालरात्रि की पूजा अर्चना के लिए देबी भक्त सुदूर आंचलों से उमड रहे हैं। वहीं दिन भर मां की पूजा अर्चना के साथ बच्चों के मुंडन संस्कार व नवविवाहित जोडों की पूजा अर्चना का कार्य चलता रहा। वहीं पुलिस द्वारा कोई झंडा घंटा भक्तों का नहीं चढने दिया।
     कोरोना संक्रमण की वैश्विक महामारी का असर नवरात्र के समय कालिका देबी मन्दिर पर देखने को तो नहीं मिल रहा है। लोगों की आस्था का जनसैलाब उमड रहा है। और मां कालिका देबी की पूजा अर्चना का काम किया जा रहा है। लेकिन पुलिस चौकी प्रभारी प्रशान्त द्विवेदी व उपनिरीक्षक रामबलीयादव व तैनात आरक्षी व महिला आरक्षियों के द्वारा भक्तों को बिना मास्क के अन्दर प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। इसके अलाबा मंदिर पर पुलिस प्रशासन द्वारा न तो झंडा चढाने की इजाजत व न ही घंटा चढाने व बजाने की इजाजत रहेगी।
यह सब कोरोना संक्रमण की महामारी के चलते उपजिलाधिकारी भर्थना नम्रता सिंह व सीओ भर्थना चन्द्रपाल सिंह द्वारा आयोजित मन्दिर कमेटी व नगर के सभ्रान्त नागरिकों व व्यापारियों के साथ की बैठक में कहा जा चुका है। 
    वहीं शनिवार को भीड के बढने के चलते प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार सिंह ने बाईपास तिराहे पर व बेरीखडा रोड के सामने व सब्जी मंडी तिराहे व तालाब के पास बेरीकेडिंग लगाने की व्यवस्था की गयी है। तथा बडे बाहनों को बकेवर से लखना जाने के लिए नौदा ग्राउंड पर बैरियर लगाकर रोका जाएगा। बेरीखेडा रोड से चकरनगर आने जाने बाले नित्यानंद महाविद्यालय से निकल सकेंगे। इस तरह के इंतजाम प्रशासन द्वारा किये गये हैं। जहां पुलिस प्रशासन तैनात रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
एक टिप्पणी भेजें (0)

Ad Code

Responsive Advertisement

कुल पेज दृश्य

Display ads

पेज

Ads

Ads down

Adsense

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !